Breaking

Monday, 16 December 2019

आईफोन बीटा यूजर्स के लिए व्हाट्सएप का नया आया अपडेट New update of whatsapp for iphone beta users.

New update of whats app for iPhone beta Users

What's App ने अभी एक नया Features अपडेट किया है और Call Waiting का Features आपको नाम से पता चल गया होगा। एक Call आते हुए दूसरे Call का भी पता लग जाना।
Fast Messenger के रूप में App ने I phone बीटा वर्जन के लिए अभी अभी जारी किया गया था |
I phone के लिए Whats app के बीटा वर्जन 2.19.120 इसमें कॉल वेटिंग का फीचर्स Launch किया है। इस Features का फायदा I-Phone Customers को बहुत होने वाला है। जैसे अगर वो किसी और से बात कर रहे होंगे तो किसी का फ़ोन आने पर वह call आपको Automatic ही call Waiting में दिखने लग जायेगा।

और I Phone के बीटा वर्जिन को रिडिजाइन करके नया बनाया गया है। और जो नया feature निकाला है उसकी डिस्प्ले आइकॉन में भी बहुत चेंज किया है।

पहले वाले फीचर्स में आइफ़ोन Users  को प्राइवेसी Feature जारी किये गए थे। अब नई अपडेट के साथ ब्रेल कीबोर्ड Users को देखने को और भी आकर्षित बना दिया गया है।

इससे पहले जो बीटा वर्जन आया था उसमे I phone Users को बहुत सारे अपडेट देखने को मिले थे जैसे फेसबुक का नोटिफिकेशन और यदि आपने whats app से किसी users को ब्लैकलिस्ट में ड़ाल दिया तो उसका notification भी मिलने लगा था। नए वाले बीटा वर्जन में I- Phone Users को call waiting वाला फीचर्स जारी किया है। इससे users को बड़ा फायदा  होने वाला है।

अब जो I phone users है उनको नई Updation को देखते हुए users को फायदा जो होगा वह ये है I phone users वो अपने contact list में ब्लॉक करे या न करे इन दोनों स्थ्तियो में users के पास notification आएगा। और आप इस वर्जिन का लुत्फ़ इस वेबसाइट के द्वारा भी ले सकते है मैं आपको नीचे वेबसाइट का लिंक डाल दूँगा
Link-    https://wabetainfo.com/

No comments:

Post a comment